Follow Us:

ऊना: एसपी ने जिला में किया शादी समारोहों का औचक निरीक्षण, एक डीजे भी किया जब्त

रविंद्र |

शनिवार रात को एसपी ने ऊना, मैहतपुर, संतोषगढ़ और टाहलीवाल स्थित मैरिज पैलेस और शादी समारोह के कार्यक्रमों का औचिक निरीक्षण किया। करीब 4 घंटे तक किए गए निरीक्षण के दौरान एसपी ने जलग्रां में एक डीजे जब्त किया और संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। इससे पहले भी एसपी के आदेश पर पुलिस ने कोटला कलां और झलेड़ा में डीजे संचालक के खिलाफ न केवल मामला दर्ज किया, बल्कि डीजे भी जब्त कर दिया था। एसपी दिवाकर शर्मा द्वारा स्वयं फिल्ड में उतरने के बाद डीजे संचालकों में भी हडकंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने करीब 2 हफ्ते पहले डीजे संचालकों और होटल मालिकों के साथ बैठक कर 10 बजे के बाद डीजे न बजाने के निर्देश दिए थे। बैठक के दौरान पुलिस ने साफ कहा था कि अगर कोई डीजे संचालक देर रात तक डीजे बजाता पाया गया, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी कड़ी में पुलिस ने पिछले एक हफ्ते के अंदर दो डीजे जब्त किए हैं। वहीं शनिवार रात को पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा स्वयं औचिक निरीक्षण के लिए निकल गए। एसपी ने रात 11 से लेकर दो बजे तक ऊना से होते हुए मैहतपुर, संतोषगढ़ और टाहलीवाल स्थित मैरिज पैलेस व शादी समारोह में औचिक निरीक्षण किया।

जलग्रां में साढ़े 11 बजे शादी समारोह में औचिक निरीक्षण को पहुंचे एसपी ने पाया कि रात को जोर-जोर आवाज में बज रहे हैं। जिसको एसपी ने तुंरत जब्त करते हुए डीजे संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके अलावा अन्य स्थानों पर सब कुछ सही पाया गया। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि देर रात तक डीजे बजाने पर पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।