Follow Us:

‘BJP में आईं बड़ी दरारें, अपने कुनबे को संभालें मुख्यमंत्री’

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठ़ौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्र सरकार पर जनता को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं। राठ़ौर ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार चुनावों के समय शिलान्यास कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। मुख्यमंत्री मंडी में कहते हैं कि 1100 कांग्रेसी बीजेपी में आए, लेकिन मुख्यमंत्री उसकी सूची तो जारी करें ताकि लोगों को सच्चाई पता चले।

साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री को अपना कुनबा संभालने की नस़ीहत दी और कहा कि बीजेपी के कुनबे में बड़ी दरारें आ गई हैं और बीजेपी के नेता कांग्रेस में संपर्क में आ रहे हैं। सेंट्रल यूनिवर्सिटी और फॉरलेन का शिलान्यास कर बीजेपी जुमलेबाजी कर रही है। पांच साल तक बीजेपी कुछ नहीं कर पाई और अब आख़िरी समय में शिलान्यास और उद्घाटन किये जा रहे हैं। अब जनता पूरी तरह जागरूक है और बीजेपी को अपने 5 सालों को हिसाब देना होगा।

अध्यक्ष ने को सलाह देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री को प्रदेश के विकास कार्यों और समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए न कि इस तरह की बयानबाजी करनी चाहिए। प्रदेश में स्वाइन फ्लू ने विराट रूप धारण कर लिया है और प्रदेश के किन्नौर में बर्फ में दबे 5 जवानों को सरकार अभी तक नहीं ढूंढ पायी है जिससे सरकार की विफलता सबके सामने आ गई है।