Follow Us:

“वक्त है बदलाव है का”, नारे के साथ कांग्रेस ने किया चुनावी शंखनाद

पी. चंद |

"वक्त है बदलाव है का" इस नारे के साथ कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया । शिमला स्थित राजीव भवन में कांग्रेस के आम सभा में रजनी पाटिल ने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए अभी से ही जुट जाएं। उन्होंने कहा कि आगामी 10 दिनों के अंदर बूथ लिस्ट तैयार हो जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह प्रदेश के सभी ब्लॉकों को दौरा कर बूथ कार्यकर्त्तओ से मिलेगी और पूरी फीड बेक लेंगी । इसके अलावा रजनी पाटिल ने उन लोगों को भी हिदायत दी है जो मीडिया के मार्फत खुद को प्रत्याशी बता रहे है ।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा है कि आम चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार हैं । प्रदेश की चारों सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिये सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होना होगा ।

इस दौरान प्रदेश सहप्रभारी गुरकिरत सिंह, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, CLP मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भी आम सभा को संबोधित किया । सभी ने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि हालात सत्ता विरोधी हैं । हमें बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना होगा, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी हिमाचल की चारों सीटों पर विजय हासिल करेगी ।

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा और शहीदों की शहादत को नमन किया ।