Follow Us:

‘सरहदों पर लड़ाई का माहौल, सांसद अनुराग ठाकुर को दिख रहा मनोरंजन’

नवनीत बत्ता |

भारत ने जब से PoK में आतंकियों को निशाना बनाया है तब से देश में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। सरहदों पर आए दिन सेना के साथ मुठभेड़ हो रही है। इसी बीच हमारे राजनेता अपने वोट बैंक को चमकाने में लगे हैं। इसी कड़ी में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद अनुराग ठाकुर ने कल यानी 28 फ़रवरी को होने वाले खेल महाकुंभ में पंजाबी सिंगर शैरी मान को आमंत्रित किया है।

उनके इस आमंत्रण से कांग्रेस ने भी उनको आडे़ हाथों लेने से नहीं चूकी। कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने सांसद अनुराग ठाकुर के इस कार्यक्रम पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब देश में माहौल तनावपूर्ण चल रहा है। तो ऐसे में सांसद अनुराग ठाकुर मनोरंजन पर ध्यान दे रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के सारे बॉर्डर पर स्थिति गंभीर बनी हुई है और तो सांसद अपने लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

देश-प्रदेश की जनता आए दिन आ रही ख़बरों से आहत हो रही है और सांसद पंजाबी गायकों को बुलाकर रंगमंच सजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे बीजेपी की दोगली नीति भी स्पष्ट होती है कि एक तरफ तो वह शहीदों को श्रद्धांजलि देने की बात करते हैं और दूसरी तरफ सांस्कृतिक कार्यक्रमों में गायकों को बुलाकर खेल आयोजनों का शुभारंभ किया जा रहा है।