Follow Us:

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता बोले, ‘विपक्ष के देश हित के सवालों से परेशान रहते हैं मोदी’

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर से प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के विपक्ष और कांग्रेस पार्टी द्वारा देशहित में किये जाने वाले सवालों को लेकर परेशान रहते हैं और अपमानजनक टिप्पणीयां कर देते हैं। प्रेम कौशल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी और बीजेपी नेताओं को आरएसएस, विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल जैसे सम्प्रदायिकता को प्रोमोट कर हिंसा फैलाने का कार्य करने वाले संगठन और इनके नेता ही देशभक्त नज़र आते हैं।

प्रेम कौशल ने कहा कि प्रधानमंत्री की यह टिप्पणी ना केवल बेहद आपत्तिजनक है बल्कि यह उनके आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर व्याप्त डर को भी दर्शाती है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा और बलिदानों के इतिहास से न केवल देश की जनता बल्कि पूरा विश्व अच्छे से परिचित है। कांग्रेस पार्टी को ऐसे नेतायों से देशभक्ति का प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है जिनके शासनकाल में उनके अपने राज्य में हज़ारों लोगों को सम्प्रदायिक हिंसा की आग में जिंदा जला दिया गया हो और उनकी अपनी पार्टी के ही प्रधानमंत्री ने राजधर्म निभाने की नसीहत दी हो।

प्रेम कौशल ने कहा कि कारगिल, सांसद पर हमला, पठानकोट एयर बेस पर हमला उड़ी सेक्टर में आतंकी हमला और पुलवामा में सैनिकों पर कायराना और दिल को दहला देने वाला आतंकी हमला सब के सब बीजेपी सरकारों के शासनकाल में हुए हैं और इनमें देश की रक्षा करते 2 हज़ारों वीर जवान शहीद हुए हैं। क्या देश की सुरक्षा व्यवस्था में रही नाकामियों को लेकर सवाल करना देश द्रोह है? कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री और बीजेपी नेताओं को आगाह किया कि अगर शहीदों की शहादत और सैनिकों के पराक्रम का इसी तरह राजनीतीकरण करते रहे तो यह देश और उनके अपने लिये अत्यंत घातक होगा।