Follow Us:

कांग्रेस की रैली में ‘भीड़’ पर टिकीं मुख्यमंत्री की निगाहें…!!

रविंद्र, ऊना |

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में होने जा रही कांग्रेस की रैली पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तंज कसा है। ऊना पहुंचने पर जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी चारों संसदीय क्षेत्रों में बड़े नेताओं के बीच अपना बल दिखा चुकी है और हर कार्यक्रम में 30 हज़ार से ज्यादा लोग उनके कार्यक्रम में पहुंचे। ऐसे में कांग्रेस तो अभी शुरुआत करने जा रही है और देख़ते हैं कांग्रेस कितनी भीड़ जुटा पाती है।

यानी की मुख्यमंत्री का साफ़ तौर पर यही कहना है कि बीजेपी के कांगड़ा में होने वाले सम्मेलन के आगे वे कांग्रेस की ये रैली कितना दमख़म दिखाती है, वे सब रैली की भीड़ से पता चलेगा। इसी के साथ जयराम ठाकुर ने लगे हाथ नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर भी हमला बोला। पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी नहीं बल्कि प्रदेश के आर्थिक दिवालिये की जिम्मेदार सिर्फ़ कांग्रेस हैं।

ग़ौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस हिमाचल में पहली बड़ी रैली करने जा रही है, जिसकी शुरुआत कांगड़ा जिले से राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। रैली में प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता और पार्टी की प्रभारी भी खुद जुटीं हैं। रैली को इसलिये भी ख़ास माना जा रहा है कि क्योंकि कांगड़ा में अक्सर कांग्रेस का पलड़ा भारी रहा है, हालांकि विधानसभा चुनावों में यहां से कांग्रेस की परफॉर्मेंस ठीक नहीं रही। अब देखना ये कि कांग्रेस बीजेपी के मुकाबले भीड़़ जुटा पाएगी या नहीं…??