Follow Us:

चंबा-भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, एक शख्स की गई जान

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चम्बा -भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई है। मृतक की पहचान राकेश कुमार के तौर पर हुई है । जो की  गुनू डाकघर ब्रेही का रहने वाला था। मृतक कांगड़ा में अपना दुकान चलाता था। रविवार को वो अपने दुकान के लिये निकला था ।  लेकिन चंबा भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव बग्गा से कुछ दूरी पर स्थित खोपरु नामक स्थान पर निजी बस की चपेट में आ गया। निजी वाहन चालक कुछ समय तेज गति से गाड़ी मोड़ रहा था कि अचानक राकेश गाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी छाती पर काफी चोट लगी।

स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चंबा तो पहुंचा दिया लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गाड़ी को पकड़ लिया है ।  शासन ने मृतक के परिवार को दस हजार की फौरी राहत दी है।

मृतक के भाई ने बताया कि राकेश कुमार की बस के नीचे आने से मौत हुई है। उन्होंने बताया कि राकेश  कांगड़ा जा रहा था । जब वह बस के पीछे खड़ा था तो ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी मोड़ने के लिए बैक की उसके पीछे एक ट्रक खड़ा था। जिसकी वजह से वहां से नहीं निकल पाया। हालांकि उसने उसे वहां से खींच लिया लेकिन उसे काफी चोट आई थी। उसे जख्मी हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन वहां पर उसे डाक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के भाई ने बताया कि यह सारी गलती बस चालक की है जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।