Follow Us:

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हिमाचल के दोनों मुख्य दलों ने कसी कमर

पी. चंद, शिमला |

लोकसभा चुनावी बिगुल बजने के बाद से हिमाचल प्रदेश में दोनों मुख्य दल कांग्रेस और बीजेपी चुनावी मोड़ में आ गए हैं। दोनों दलों के नेता चुनावी रणनीति बनाने में जुट गए है। शिमला संसदीय क्षेत्र में दोनों ही दलों ने आज बैठकें आयोजित की। बीजेपी ने अपने कार्यालय दीपकमल में शिमला संसदीय सीट के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जिसने संघठन मंत्री पवन राणा सहित कई आला नेता मौजूद रहे।

कार्यशाला में पदाधिकारीयों को चुनाव के लिए दिन रात मेहनत कर जुट जाने का आहवान किया गया। बीजेपी उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा कि आज ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए देश विरोधी ताक़ते एकजुट हो गई है। उनके देश विरोधी मंसूबों पर पानी फेरने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता एकजुट हो और बूथ स्तर तक जाकर जनता को जागरूक करने का काम करें। क्योंकि केन्द्र सरकार का पांच वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है।

उधर कांग्रेस पार्टी ने भी कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में शिमला संसदीय सीट के पदाधिकारियों के साथ प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया। जिसमें हिमाचल प्रभारी रजनी पाटिल और सह प्रभारी गुरकीरत सिंह भी मौजूद रहे। रजनी पाटिल ने कांग्रेस पदाधिकारीयों को लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट होने की नसीहत दी और कहा कि जनता बदलाब के लिए वोट देगी क्योंकि जनता केन्द्र की जनविरोधी नीतियों से तंग आ चुकी है। अब वक्त आ गया है कि कांग्रेस पार्टी जनता के घर द्वार पहुंचे और जनता को मोदी के झूठ से अवगत करवाए।