Follow Us:

आम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, ऊना में कार्यकर्ताओं को दिए जीत के टिप्स

रविंदर, ऊना |

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे प्रदेश में राजनीतिक दलों में सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने भी बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनावों से पहले जिला कांग्रेस में बदलाव के बाद आज ऊना कांग्रेस की पहली बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में ऊना कांग्रेस के प्रभारी एवं नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जबकि जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश पराशर ने बैठक की अध्यक्षता की। बैठक के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के टिप्स दिए।

राणा ने कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकारों की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस की पिछली सरकारों के कार्यों को जन-जन के बीच ले जाने का आह्वान किया। लखविंदर राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए ही प्रदेश से लेकर बूथ स्तर की बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। राणा ने कहा कि इन बैठकों के जरिये कार्यकर्ताओं को एक्टिव किया जा रहा है ताकि लोकसभा चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके।
 
वहीं, अब तक बीजेपी की कांग्रेस से अधिक सक्रियता पर होने वाले नुक्सान के सवाल का जबाब देते हुए लखविंदर राणा ने कहा कि मौजूदा समय में बीजेपी के सांसद थे जिस कारण उनकी सक्रियता ज्यादा दिखाई दी है। राणा ने दावा किया कि प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस भी सक्रिय नजर आएगी।