Follow Us:

चुनाव आयोग के पास पहुंचे BJP महामंत्री, कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

पी. चंद |

प्रदेश बीजेपी महामंत्री एवं चुनाव प्रबंधन प्रभारी चंद्रमोहन ठाकुर ने भारत के निर्वाचन आयोग से कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता के मुताबिक कांग्रेस ने एक 2018 की पुरानी वीडियो को जनता को गुमराह करने की नीयत से एक तुच्छ प्रयास किया है।

जबकि ये वीडियो कांग्रेस ने शंकर सिंह का वीडियो किया अपलोड कांग्रेस ने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है। वे एचआरटीसी यूनियन अध्यक्ष शंकर सिंह का है, जहां महिला ने उसके हमीरपुर पहुंचने पर जूते बरसाए। महिला का आरोप था कि शंकर सिंह उनके खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहता है औऱ उनका एक ऑडियो भी उसने वायरल किया है। इससे जनता उन्हें शक की निगाहों से देख रही है और उनसे सवाल पूछ रही है। इस वीडियो के बाद में दोनों और से शिकायत भी दर्ज हुई थी।

इस लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो…..

https://twitter.com/Shimlacongress/status/1107241148454711297

चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कांग्रेस द्वारा की गई पोस्ट आदर्श आचार संहिता का सीधा उलंघन भी है और एक आपराधिक मामला भी है। जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की छवि और प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया गया है जो कि पूर्ण रूप से आपत्तिजनक, आपराधिक और आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन है।

बीजेपी महामंत्री ने चुनाव आयोग से आग्रह किया है कि दोषियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके तुरंत दंडात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाए। ताकि आदर्श आचार संहिता का कांग्रेस द्वारा फिर से उल्लघंन ना हो सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस लोक सभा चुनावों में अपनी हार सामने देख कर बौखलाहट में अपना स्तर इतना नीचे गिर चुकी है कि वह झूठ और फरेब का सहारा लेकर प्रदेश की जनता को गुमराह करना चाहती है। जिसमें वो कभी कामयाब नहीं होगी।

चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा की कांग्रेस को इस वीडियो की पूरी जानकारी होने के बावजूद भी एक सोची समझी साजिश रच कर बीजेपीपा के विधायक और प्रदेश के मुख्यमंत्री की छवि खराब करने का एक भद्दा प्रयास तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस पार्टी बीजेपी सरकार द्वारा किए गए चौतरफा विकास से भयभीत हो कर इस प्रकार निम्न स्तर पर गिर चुकी है, जिससे कांग्रेस का असली चेहरा प्रदेश की जनता के सामने आया है।