Follow Us:

हमीरपुर सीट पर कांग्रेस को बोली BJP, How’s the अनुराग ‘ख़ौफ’!

नवनीत बत्ता |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र दोनों पार्टियां(कांग्रेस-बीजेपी) हिमाचल प्रदेश में अपने कैंडिडेट का नाम फाइनल करने में जुटी है। इसी बीच बीजेपी में हमीरपुर संसदीय सीट से सांसद अनुराग ठाकुर और कांग्रेस में शिमला से धनी राम शांडिल का नाम फाइनल माना जा रहा है। लेकिन, बीजेपी में जहां मंडी और शिमला सीट के लिए संशय बना हुआ है वहीं कांग्रेस के लिए हमीरपुर से कैंडिडेट देना गले का फांस बन गया है। अब तो बीजेपी नेताओं ने भी इसे लेकर कांग्रेस के खिलाफ बयानबाज़ी शुरू कर दी है।

सोमवार को बीजेपी प्रवक्ता रणधीर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बैठक में कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान रणधीर शर्मा ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर के टक्कर में कांग्रेस के पास कोई कैंडिडेट नहीं है। इसलिए आज के वक़्त में कांग्रेस छटपटा रही है…।। कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता भी अपनी हार के डर से कदम पीछे ले रहे हैं और एक दूसरे को चुनाव के लिए आगे धकेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर ने कभी किसी तरह का भेदभाव नहीं किया। बिलासपुर में हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज और एम्स अस्पताल अनुराग जी की मेहनत का नतीजा है। उनके द्वारा दी गई स्वास्थ्य सुविधा भी अलग और सबसे अच्छी है। वंही प्रेम कुमार धूमल ने भी सभी पदाधिकारियों को दिन रात मेहनत करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें कांग्रेस के झूठे वायदों और झूठे विकास कार्यों सुजानपुर की जनता के आगे उजागर करने के लिए कहा।