Follow Us:

प्रदेश के इन मेधावियों ने पास की HPPSC की परीक्षा… खबर में पढ़ें नाम

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोमवार को हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा अंतिम परिणाम जारी किया था। इस परीक्षा के लिए साक्षात्कार 05.03.2019 से 16.03.2019 तक आयोजित किया गया था। इस परीक्षा में हिमाचल प्रदेश के कई मेधावी उम्मीदवारों ने भाग लिया था। इस परीक्षा को उत्तीर्ण करने वाले प्रदेश के उम्मीदवारों के नाम कुछ इस प्रकार से हैं।

जिला बिलासपुर की मेधावी अपराजिता ने इस परीक्षा में पूरे प्रदेश में टॉप किया है। अपराजिता बिलासपुर के गांव भंजवाणी डाकघर औहर की स्थायी निवासी हैं। अपराजिता के पिता राकेश चंदेल क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में चीफ फार्मासिस्ट के पद पर तैनात हैं जबकि माता मीना चंदेल हमीरपुर अस्पताल में वार्ड सिस्टर के पद पर कार्यरत हैं।

शिमला के ठियोग से निशा आजाद को हिमाचल प्रशासनिक सेवा में चयनित किया गया है।


जिला मण्डी की संधोल तहसील के धलारा पंचायत के महेंद्र प्रताप सिंह ने हिमाचल प्रशासनिक सेवा की परीक्षा उतीर्ण कर हिमाचल में संधोल क्षेत्र का नाम ऊंचा किया है।

जिला कांगड़ा के शाहपुर की रहने वाली स्वाति डोगरा ने इस परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया है

हमीरपुर जिला मुख्यालय के वार्ड-8 निवासी शिखा राणा ने हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवाएं परीक्षा उत्तीर्ण की है। शिखा अब बतौर तहसीलदार सेवाएं देंगी। इससे पहले 2017 में शिखा ने हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग से ऑडिटिंग इंस्पेक्टर की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। सन् 2017 से उन्होंने सहकारिता विभाग में ऑडिटिंग इंस्पेक्टर के पद पर सेवाएं दी।