Follow Us:

कांग्रेस के बागियों ने ढोल नगाड़ों के साथ की घर वापसी

पी. चंद, शिमला |

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद हिमाचल कांग्रेस ने अपने परिवार को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ काम करने वाले बागी नेताओ की सशर्त घर वापसी करने का फैसला लिया है। पार्टी ने नेताओ को दो साल तक कांग्रेस कमेटी में किसी भी तरह के पद न देने के फैसले के साथ बागियों को पार्टी में शामिल कर दिया है।

ठियोग से कांग्रेस नेता अतुल शर्मा और कुल्लू के आनी से उपेन्द्र मिश्रा ने आज शिमला में प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की मौजूदगी में ढोल नगाड़ो के साथ घर वापसी की। प्रदेशाध्यक्ष ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल कांग्रेस की जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के परिवार को मजबूत करने की बात कही थी इसलिए उन्होंने बागियों की वापसी कर परिवार को मजबूत करने का फैसला लिया है।
 
वहीं घर वापसी पर कांग्रेस नेता अतुल शर्मा ने राहुल गांधी ,वीरभद्र सिंह ,मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर का धन्यवाद किया और कहा कि लोकसभा चुनावों में वे कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए जी जान से मेहनत करेंगे।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन को स्क्रॉल करें)

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस ने बागियों की वापसी कर पार्टी को मजबूत करने की कोशिश कि है जिससे चुनाव में कांग्रेस अपनी जीत पकी कर सके। अतुल शर्मा वीरभद्र समर्थको में जाने जाते है और कांग्रेस कार्यलय में विधिवत वापसी से पहले भी अतुल शर्मा ने समर्थको सहित वीरभद्र सिंह आशीर्वाद लिया और पार्टी में वापसी की। वीरभद्र सिंह ने ही बागियों को लोकसभा चुनाव से पहले घर वापसी की बात भी कही थी जिससे साफ़ जाहिर होता है कि वीरभद्र सिंह का अभी भी पार्टी में दबदबा पूरी तरह से बरकरार है।