Follow Us:

सुरेश भारद्वाज बोले- चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के पास न तो नेता और न ही नीति

पी. चंद, शिमला |

प्रदेश कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के चौकीदार अभियान पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर बीजेपी नेता व प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने तीखा हमला बोला है। सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस के पास आज चुनाव लड़ने के लिए कोई सशक्त उम्मीदवार बचा नहीं । कांग्रेस के पास न तो कोई नीति है और न ही नेतृत्व है इसलिए कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए भी बीजेपी का ही मुंह ताक रही है। कांग्रेस के जीन लोगों को टिकट देने की बात कर रही है वह सब बीजेपी से ही कांग्रेस में गए हैं। कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए न तो कोई नेता है और न ही कोई मुद्दा है इसलिए कांग्रेस के नेता चुनाव मैदान में उतरने ही डर रहे हैं।

भारद्वाज ने कहा है कि कांग्रेस चौकीदार से भयभीत हो गई है इसलिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस के समय मे 2जी स्पेक्ट्रम, कॉमन वेल्थ घोटाला हर क्षेत्र में कांग्रेस के समय मे घोटाले होते थे। लेकिन अब चौकीदार की नजर से चोर बच नहीं रहे हैं और चोरियां नहीं कर पा रहे इसलिए कांग्रेस देश के चौकीदार पर सवाल उठा रही है।

(आगे खबर के लिए विज्ञापने को स्क्रॉल करें)

मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय में भी देश पर कई आतंकी हमले हुए लेकिन सरकार पाकिस्तान के आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पायी लेकिन मोदी सरकार ने पुलवाला हमले के दस दिन के भीतर ही पीओक में घुस कर आतंकियों को मार गिराया। कांग्रेस आज मरती हुई पार्टी है इसलिए वह खुद को बचाने के लिए महागठबंधन कर रही है लेकिन वंहा कोई उनसे हाथ नहीं मिला रहा है। खत्म होती कांग्रेस पार्टी के बयानों पर लोगों को ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है।