Follow Us:

अब रूठों को मनाने की कवायद में जुटी BJP, पंडित सुखराम से मिलने मंडी जाएंगे CM जयराम

पी. चंद |

विपक्ष की एकजुटता और सहयोगी दलों की नाराजगी की दो तरफ़ा मार झेलती बीजेपी समय रहते सब कुछ ठीक कर लेना चाहती है। बीजेपी के हिमाचल प्रदेश में प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के बाद टिकट न मिलने से अब बगावत के सुर तेज होने लगे हैं। इन खबरों से बैचैन बीजेपी अब रूठों को मनाने की कवायद में जुट गई है। 

बीजेपी विधायक सुरेश चंदेल और पंडित सुखराम के कांग्रेस में जाने की चर्चाओं के बाद बीजेपी ने दोनों नेताओं को मनाने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि सुरेश चंदेल से दिल्ली में इस विषय पर विस्तार से बात हुई है और पंडित सुखराम से भी मुख्यमंत्री आज मंडी में बातचीत की जाएगी। टिकट घोषित होने के बाद अब किसी मे नाराजगी की कोई भी संभावना बची नहीं है।

वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि बीजेपी के टिकट घोषित होने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने जो लिस्ट राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंपी थी वह पैनल ही विड्रॉ कर दिया है। जिससे साफ जाहिर हिमाचल में बीजेपी फिर से अपना परचम लहराएगी। पार्टी ने सभी मजबूत प्रत्याशियों को टिकट दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें चार सीटों को जिताने की जिम्मेवारी दी है उसे वे पूरी जंग की तरह लडेंगे और चारों सीटो को मोदी की झोली में डालेंगे।