Follow Us:

हमीरपुर से मजबूत प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस, अनुराग को बीजेपी ने बनाया बलि का बकरा: अग्निहोत्री

रविंदर, ऊना |

लोकसभा चुनावों की तिथि नजदीक आते ही सभी दलों के नेता कार्यकर्ताओं में नए रक्त का संचार करने में जुट गए है। इसी कड़ी के तहत विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने अपने गढ़ हरोली विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस को एक्टिव करना शुरू कर दिया है। आज घालुवाल में हरोली कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों में जीत के टिप्स दिए। कांग्रेस नेताओं ने कार्यकर्ताओं को केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

अग्निहोत्री ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी मजबूत प्रत्याशी देगी और बीजेपी इस बार अनुराग को बलि का बकरा बनाने की तैयारी कर चुकी है। कांग्रेस के डर और सांसदो का हिसाब ठीक न होने के चलते प्रदेश में बीजेपी ने 2 सांसदों के टिकट काटे हैं। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अगिनहोत्री ने घालुवाल में हरोली कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते हुए कही। मुकेश ने सुरेश चंदेल को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में कहा कि यह मामला पार्टी आला कमान के पास है।

आगे की खबर पढ़ने के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और आला नेता ही इस पर अंतिम निर्णय लेंगे। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा के सांसदो से हिसाब मांगा था। उसी समय तय हो गया था कि सांसदो के पास अपना कोई हिसाब नहीं है और जनता को बताने के लिए कोई काम नहीं है। ऐसे में कांग्रेस के डर और जनता के बीजेपी सांसदो को नकारने की तैयारी को देखते हुए भाजपा ने प्रदेश के दो सांसदो का टिकट काटा है तो वहीं दो सांसदो को हराने की तैयारी कर ली है।

मुकेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी एकजुटता के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी और अभी तो कांग्रेस की तैयारी ने ही भाजपा को हिला दिया है। जब मैदान में आएंगे तो बीजेपी को भागने की जगह नहीं मिलेगी। मुकेश ने कहा कि प्रदेश को कर्जे में डुबोया जा रहा रहा है। कानून व्यवस्था की स्थित खराब है, रोज हत्याएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर विकास का कोई काम नहीं कर पाए हैं। जिससे सरकार की लोकप्रियता गिरी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी केंद्र व प्रदेश की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि कागजी घोषणाओं व शिलान्यासों की सरकार को जनता करारा जबाब देगी।