Follow Us:

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, कहा- तस्वीरें पुरानी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों ने पिछले दिनों लोकसभा चुनावों की सियासी सरगर्मी और तेज कर दी थी। अब सपना ने इससे साफ इनकार कर दिया है। रविवार को एक प्रेस वार्ता में सपना ने दो टूक कहा कि ना तो वह अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही आगे अभी किसी पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई योजना है।

बता दें कि एक दिन पहले ही यह चर्चा सियासी गलियारों में काफी तेज हुई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। इतना ही नहीं यह भी अटकलें लग रही थीं कि मथुरा से कांग्रेस सपना चौधरी को हेमामालिनी के खिलाफ उतार सकती है। हालांकि बाद में कांग्रेस ने मथुरा से किसी और उम्मीदवार को मैदान में उतारकर इन अटकलों को खारिज कर दिया था। हालांकि इसके बाद भी माना जा रहा था कि सपना को कांग्रेस किसी और सीट से मैदान में उतार सकती है।

प्रियंका के साथ तस्वीर काफी पुरानी

इस बीच रविवार को एक प्रेस वार्ता में सपना चौधरी ने अचानक यह बयान देकर सबको चौंका दिया कि वह ना तो अभी कांग्रेस में शामिल हुई हैं और ना ही आगे ऐसी कोई योजना है। हालांकि इस बीच जब पत्रकारों ने प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर को लेकर सवाल किया तो सपना ने दो टूक कहा कि वह तस्वीर काफी पुरानी है।

'ना किसी पार्टी में और ना ही करूंगी प्रचार'

कांग्रेस की जगह बीजेपी में जाने की उनकी योजना पर सपना ने कहा, 'मैंने अभी किसी भी पार्टी में जाने की कोई योजना नहीं बनाई है। मैंने ना तो कोई पार्टी जॉइन की है और ना ही किसी पार्टी के लिए प्रचार करूंगी।' हालांकि इस दौरान सपना ने यह जरूर कहा कि अगर वह किसी पार्टी को जॉइन करती हैं तो सबसे पहले वह इसकी खबर मीडिया को ही देंगी।