Follow Us:

आतंकवाद के खिलाफ कांग्रेस का रूख राष्ट्रविरोधी: अनुराग ठाकुर

पी. चंद |

हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर को बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तर प्रदेश में मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने की ज़िम्मेदारी सौंपी है। अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर पहुंचे अनुराग ठाकुर ने केंद्र की मोदी सरकार के पक्ष में जमकर प्रचार किया और जनसभाओं के माध्यम से केंद्र सरकार द्वारा जनता के हित में लिए गए फ़ैसले व विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत करवाया।

सिद्धार्थनगर में अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज जब देश आतंकवाद के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की कड़ी कार्यवाही के पक्ष में खड़ा है तो वहीं, दूसरी तरफ़ कांग्रेस पार्टी के नेता पाकिस्तान के प्रवक्ता बन राष्ट्रविरोधी बयानबाज़ी कर रहे हैं। पहले तो कांग्रेसी नेता सेना के शौर्य पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते थे मगर अब ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने एक क़दम आगे बढ़ते हुए पुलवामा हमले को रूटीन हमला बताया है।

उनका मानना है कि ऐसे हमले अक्सर होते हैं सरकार को पाकिस्तान पर कार्यवाही नहीं करनी चाहिए। कांग्रेसी नेताओं के बयान से साफ़ हैं कि उन्हें हमारे जवानों से ज़्यादा पाकिस्तान के प्रति हमदर्दी है। कांग्रेस के नेताओं को अपने राष्ट्रविरोधी बयानों के लिए देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हां एक तरफ़ मोदी सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा को प्राथमिकता पर रखा तो वहीं दूसरी तरफ़ विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से देश के सभी वर्गों के उत्थान का कार्य किया है।