Follow Us:

“अनिल शर्मा BJP के लिए ही करेंगे प्रचार, पार्टी की तरफ से उनपर नहीं कोई दबाव”

नवनीत बत्ता |

पंडित सुखराम और उनके पोते आश्रय शर्मा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और सांसद रामस्वरूप शर्मा मंडी में स्पष्ट तौर पर कहा कि अनिल शर्मा बीजेपी में ही हैं और बीजेपी के लिए ही प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में मंत्री और मंडी से विधायक अनिल शर्मा के भविष्य को लेकर कोई भी फैसला हाईकमान करेगी और पार्टी की तरफ से उनके उपर कोई दबाव नहीं है।

उन्होंने सुखराम और उनके पोते के पार्टी छोड़कर जाने के विषय पर कहा कि पार्टियों में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के समय लोगों का आना जाना लगा रहता है। इसी कड़ी में यह भी एक घटनाक्रम हिमाचल प्रदेश में हुआ है। सुखराम का यह कहना कि हमारी वजह से बीजेपी की सरकार बनी है ये बिल्कूल गलत है। अब समय बदल चुका है सरकारें कोई व्यक्ति विशेष नहीं बनाता बल्कि जनता बनाती है।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

उन्होंने कहा कि जीवन के इस पड़ाव में पंडित सुखराम ने पार्टी बदलकर एक बड़ी गलती की है । उन्हें इस गलती का एहसास लोकसभा चुनावों का जब नतीजे निकल कर आएंगे उस समय हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी एक मजबूत संगठन है और न सिर्फ मंडी बल्कि हमीरपुर, शिमला और कांगड़ा लोकसभा सीटों पर भी बीजेपी की बड़ी जीत होना इन लोकसभा चुनावों में तय है।