Follow Us:

बॉक्स ऑफिस पर जारी है ‘केसरी’ का जलवा, अक्षय की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

अक्षय कुमार  की फिल्म 'केसरी' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। आईपीएल के शुरू होने के बावजूद केसरी की कमाई की रफ्तार जारी है। अमूमन फिल्म निर्देशक आईपीएल और बोर्ड एग्जाम के दौर में बड़ी फिल्मों को रिलीज करने से बचते हैं लेकिन अक्षय ने विश्वास जताते हुए फिल्म को न सिर्फ रिलीज किया बल्कि अच्छी कमाई भी करके दिखा दिया। रिलीज होने के 6 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर अक्षय  की फिल्म की कमाई 94 करोड़ तक पहुंच चुकी है। हालांकि शुरुआती दिनों के मुकाबले 10 से 15 प्रतिशत दर्शकों की कमी आई है लेकिन अभी भी फिल्म देखने लोग पहुंच रहे हैं।

फिल्म के प्रति दर्शकों के रवैये को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बुधवार तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। मंगलवार को केसरी ने 7-7.5 करोड़ की कमाई की। मुंबई और दिल्ली जैसे मेट्रो शहरों में तो कम दर्शक दिखे लेकिन लखनऊ, कानपुर, लुधियाना और चंडीगढ़ जैसे शहरों फिल्म देखने के लिए लोग सिनेमा हॉलों तक पहुंच रहे हैं। फिल्म ट्रेड पंडित अगले एक दो हफ्तों में केसरी की कमाई ठीक-ठाक होने का अनुमान जता रहे हैं क्योंकि इस दौरान कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होनी है।

अक्षय कुमार और  परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' 'सारागढ़ी के युद्ध  पर आधारित है। उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है। अक्षय कुमार की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली। 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है।