Follow Us:

‘सुखराम कांग्रेस में चले गए तो क्या हुआ!, अनिल शर्मा बीजेपी से करेंगे प्रचार’

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पंडित सुखराम के कांग्रेस में जाने पर बयान दिया है। मीडिया से बातचीत में सत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जिन्हें तिहाड़ जेल तक पहुंचा दिया। उसके बावजूद भी वे किस लालच में वापस गए, ये सब जानते हैं। उनके जाने से 2 फ़ीसदी फ़र्क जरूर पड़ेगा, लेकिन बीजेपी यहां मजबूत हैं और मंडी से चुनाव जीतेगी।

मंत्री अनिल शर्मा और पंडित सुखराम के बेटे पर बोलते हुए सत्ती ने कहा कि वे जरूर दुविधा में हैं, लेकिन मंडी से वे बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। बीजेपी हिमाचल की चारों सीटों पर फ़िर जीत दर्ज करेगी और इसके लिए बकायदा सभी तैयारियां भी पार्टी न कर ली हैं।

चुनाव लड़ने से क्यों डर रही कांग्रेस?

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी है जो कह रहे है कि मोदी ने कुछ नहीं किया और हिमाचल सरकार से श्वेत पत्र मांग रही है। यदि बीजेपी सरकारों ने काम नहीं किया तो कांग्रेस के नेता चुनाव लड़ने से क्यों डर रहे हैं। इतना ही नहीं जिन लोगों ने कांग्रेस में पैसा देकर टिकट के लिए आवेदन किया उनका नाम चर्चा में क्यों नहीं है? कांग्रेस के कुछ लोग 72000 का लालच देकर फॉर्म भरने का दुष्प्रचार कर रहे हैं। इस झूठ में जनता आने वाली नहीं है।