Follow Us:

जयराम ठाकुर ने कांग्रेसियों को बताया बिना दूल्हे की बारात

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

सीएम जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में बीजेपी महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग बिना दूल्हे की बारात हैं और मोदी का मुकाबला करने के लिए गठबंधन बनाने की बात कर रहे हैं जो गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार शुरू हो गया है जिसमें नारीशक्ति की अहम भूमिका रहेगी।

सीएम ने कहा कि नारीशक्ति अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव कार्य करती है। ऐसे में जाहिर है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए महिला मोर्चा सराहनीय कार्य करेगा। सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकारें हमेशा महिलाओं की हितैषी रही हैं। सरकार ने महिलाओं के उत्थान एवं सशक्तिकरण के लिए अनेक कल्याणकारी एवं महत्वाकांक्षी योजनाएं आरम्भ की हैं ताकि उन्हें किसी प्रकार की समस्या न हो वे अपना सम्मानजनक जीवन-यापन कर सकें।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने नई ऊंचाईयों को पार किया है। इसलिए देश को पुनः उनकी आवश्यकता है और इसके लिए हिमाचल की चारों सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को जीताना होगा। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से युवा नेता अनुराग ठाकुर को प्रत्याशी घोषित किया गया है। अनुराग ने संसद में कई बार हिमाचल एवं हमीरपुर की आवाज को उठाया है। ऐसे में उन्हें विश्वास है कि स्थानीय जनता उन्हें लोकसभा चुनाव में पुनः ऐतिहासिक जीत दिलाएगी।