Follow Us:

‘तारीफ़ पे तारीफ़’, सुजानपुर में धूमल PM मोदी पर बोलते नहीं थके..!!

नवनीत बत्ता |

चुनाव हारने के बाद से हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार लगातार सुजानपुर में जुटे हुए हैं। अब लोकसभा चुनावों के लिए वे अपने बेटे और सांसद अनुराग ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हैं। शुक्रवार को वे प्रचार के लिए सुजानपुर पहुंचे और यहां उन्होंने बीजेपी की वोट अपील के साथ प्रधानमंत्री की तारीफ़ पे तारीफ, तारीफ़ पे तारीफ़ कर डाली।

अटल जी का हवाला देते हुए धूमल ने कहा कि 'अटल जी का भारत विश्व गुरू बनने का सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं। अटल जी ने हमेशा भारत को दुनिया के सर्वोत्तम स्थान पर रख़ते हुए पूरी दुनिया को भारत में नेतृत्व  करने का सपना देखा था, जिसे अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं। आज दुनिया का कोई ऐसा देश नहीं है जो भारत के साथ आर्थिक संबंध न बनाना चाहता हो।'

(आगे ख़बर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

धूमल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी विदेश का दौरा करते हैं तो वहां के प्रधानमंत्री और प्रेसिडेंट सभी प्रोटोकोल छोड़ मोदी का स्वागत करते हैं। जिस देश ने हम पर 200 साल राज किया आज वहां प्रधानमंत्री जाते हैं तो वहां के लोग उनका पूरा रीति रिवाज़ से स्वागत करते हैं। यही नहीं, जिन देशों के संबंद भारत के साथ अच्छे नहीं  है, उन देशों के हालात विश्व के आगे ज़ीरो है।

धूमल ने कहा बाहरी ताकतों से तो हम बड़ी आसानी से लड़ सकते हैं, लेकिन दुख तब होता है जब हमारे देश के कुछ चुनिंदा लोग देश को नीचा दिखाने के लिए हमारे दुश्मन देशों के साथ मिलकर उन्हीं की आवाज में देश को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं। हम बहुत सौभाग्यशाली हैं कि बीजेपी के 2 प्रधानमंत्री हुए एक स्वर्गीय अटल जी और दूसरे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। दोनों ने ही हिमाचल प्रदेश को अपना घर बताया है इसलिए हमारा फ़र्ज भी बनता है कि हम लोकसभा की चारों सीटें जीतकर मोदी सरकार को मजबूती प्रदान करें।