Follow Us:

कांग्रेस विधायक का ख़ुलासा, नेताओं की विरोध के चलते रुकी सुरेश चंदेल की एंट्री

रविंद्र, ऊना |

दिल्ली में हिमाचल कांग्रेस की टिकट्स को लेकर जंग थमने के बाद कांग्रेस विधायक ने बड़ा ख़ुलासा किया है। ऊना से कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने खुलासा करते हुए कहा कि बीजेपी नेता सुरेश चंदेल की कांग्रेस में एंट्री नेताओं की वज़ह से नहीं हो पाई। हाईकमान ने प्रदेश कांग्रेस के सभी नेताओं के साथ सुरेश चंदेल के लिए विचार विमर्श किया था, लेकिन प्रदेश के सभी नेताओं ने बाहरी नेता को टिकट देने पर विरोध जताया और बात नहीं बन पाई।

साथ ही विधायक ने कहा कि उसके बाद हमीरपुर संसदीय से दो नाम(मुकेश अग्निहोत्री और सुक्खू) चर्चा में थे। लेकिन अग्निहोत्री ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया और उसके बाद सुखविंदर सिंह सुक्खू पर चर्चा हुई। फिलहाल सुक्खू ने अपने चुनाव लड़ने पर हामी भर दी है, लेकिन आख़िरी फैसला हाईकमान ही करेगी कि यहां से किसे कैंडिडेट बनाया जाए। क्योंकि पहले ही प्रदेश के बड़े नेता इस हॉट सीट पर जीत का दावा ठोक चुके हैं।

(आगे ख़बर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

विधायक ने राहुल गांधी को दिया लेटर

वहीं, दिल्ली में हुए इस सारे वाक्या के बाद विधायक सतपाल रायजादा ने राहुल गांधी को एक लेटर भी दिया है। हालांकि, इस लेटर में क्या है इस पर विधायक ने कुछ भी बोलने से कन्नी काट ली। लेकिन, माना जा रहा है कि विधायक ने अपने सपोर्ट में किसी नेता के पक्ष में चुनाव की बात कही है। क्योंकि दिल्ली में हमीरपुर सीट के लिए 14 नेता इक्टठा हुए थे, जिसके बाद सभी नेता अपने विचार रख सकते हैं।

ग़ौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र कांग्रेस ने अभी तक हिमाचल में अपने दो प्रत्याशियों का ही ऐलान कर दिया है। इनमें कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय सीट पर भी अभी भी दिल्ली में उठापटक जारी है। लेकिन अब माना जा रहा है कि कांग्रेस सोमवार तक अपने 2 नामों का भी ऐलान कर देगी।