Follow Us:

बीजेपी को जीत दिलाकर विकास को चुनें: मुख्यमंत्री

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज जिला सिरमौर के पावंटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता युवा मोर्चा पावंटा साहिब मंडल द्वारा रामलीला मैदान में आयोजित सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए युवा मोर्चा अहम भूमिका निभा रहा है। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव में भी भाजयुमो के कार्यकर्ता सराहनीय कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता हर पोलिंग बूथ में जिम्मेदारी के साथ कार्य करें। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों, नीतियों और विकासात्मक कार्यों की जानकारी आमजन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर कार्य करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश बीजेपी सरकार ने जिला सिरमौर के विकास को गति देने का कार्य किया है। उन्हें विश्वास है कि बीजेपी को सिरमौर की जनता का समर्थन इस लोकसभा चुनाव में अवश्य मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देशहित नहीं बल्कि सत्ता सुख चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व को देखकर विपक्ष घबरा गया है, इसीलिए उन्हें गठबंधन करने की आवश्यकता हो रही है। मोदी सरकार ने उज्ज्वल भारत के निर्माण के लिए अपने 5 साल के कार्यकाल में सराहनीय कार्य किए हैं। यही कारण है कि आज नरेंद्र मोदी की सराहना विदेशों में भी हो रही है।

पावंटा साहिब स्थित रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री ने स्थानीय जनता के साथ प्रधानमंत्री का महत्वपूर्ण कार्यक्रम ‘‘मैं भी चौकीदार’’ को देखा। उन्होंने कहा कि चौकीदार समाज और देश की रक्षा करते है और सम्मान के हकदार होते हैं। मोदी सरकार ने देश की रक्षा की जो ज़िम्मेदारी उठाई है उसके लिए बीजेपी का हर कार्यकर्ता चौकीदार की भूमिका निभा रहा है। बीजेपी सरकार देश को हर पक्ष से सुरक्षित व समृद्ध बनाने के संकल्प से एक बार फिर जीत प्राप्त करने की ओर अग्रसर है। देश को नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व की आवश्यकता है इसलिए लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताना होगा।

उन्होंने स्थानीय जनता से आग्रह किया कि शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी सुरेश कश्यप को पावंटा साहिब से भारी मतों से जीत दिलाएं ताकि बीजेपी सरकार क्षेत्र में विकास को नये आयाम तक पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पावंटा साहिब में प्रत्येक सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।