Follow Us:

‘प्रधानमंत्री मोदी नहीं करते मुद्दों पर बात, लोगों को भटकाने का हो रहा काम’

रविंद्र, ऊना |

हिमाचल प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार और बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता बेरोजगारी महंगाई, कर्ज पर जवाब मांग रही है, लेकिन बीजेपी नेता जनता को महज जुमले सुनाकर ध्यान भटकाने का ही काम कर रहे हैं। रविवार को जारी बयान में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को अनेक शब्द भाग दिखाने का काम तो कर रहे हैं, लेकिन यह नहीं बता रहे कि कितने लोगों को रोजगार दिया, महंगाई कैसे कम की क्यों कम नहीं हुई।

जनता पर टैक्स का बोझ क्यों बढ़ाया गया है, गब्बर सिंह टैक्स से व्यापारी क्यों उलझे हैं, नोटबंदी का क्या लाभ हुआ है और हिमाचल प्रदेश कर्जे की दलदल में क्यों फंस रहा है। मुकेश ने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा का नेतृत्व इन मुद्दों पर जवाब देने से भाग रहा है और खुद को चौकीदार साबित करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि चौकीदार मन से चोर है इसलिए देश का पैसा लूट कर बड़े-बड़े व्यापारी चौकीदार की नाक के तले मिला मिलीभगत से भागे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार को कटघरे में खड़ा किया है और अब उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेतृत्व को समझ लेना चाहिए कि मैं चौकीदार कहने से पाप नहीं धूल जाएंगे। देश और प्रदेश की जनता भाजपा की जुमलेबाजी की असलियत को जानती है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

जयराम के घर में ही असंतोष

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के चुनाव प्रचार पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि प्रदेश में चारों सीटों को जिताने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के घर में ही अंसंतोष है। बीजेपी के भीतर ही रोष की ज्वाला भड़क रही है। यही कारण है कि उनके मंत्रिमंडल के सदस्य का परिवार भाजपा में अनादर और अपमान के चलते कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ है। बीजेपी लोकतंत्रिक पार्टी नहीं, बल्कि तानाशाही पार्टी बनकर रह गई है।