Follow Us:

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की धांसू कमाई जारी, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कलेक्शन करते हुए 125 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गए। बॉक्स ऑफिस  पर इस फिल्म के अलावा कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है, जिसकी वजह से लोगों में इसकी काफी डिमांड भी है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। तरण आदर्श के मुताबिक केसरी को रिलीज हुई नई फिल्मों से ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। खासकर उत्तर भारत में फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। दूसरे हफ्ते भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पकड़ बनाई रखी है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक केसरी फिल्म का दूसरा वीकेंड काफी शानदार रहा। शनिवार को जहां 6.50 करोड़ का कलेक्शन देखने को मिला तो वहीं रविवार को करीब 6 से 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

ऐसे में टोटल कलेक्शन करीब 125 करोड़ के आस-पास पहुंच रही है। जिस हिसाब से फिल्म  प्रदर्शन कर रही है उसके हिसाब से कहा जा सकता है कि यह सिनेमा घरों में तीसरे हफ्ते बरकरार रहेगी और कमाई जारी रखेगी। सबसे खास बात ये है कि केसरी की यह कमाई उस सीजन में हो रही है जब IPL शुरू हो चुका है और बोर्ड एग्जाम के कुछ पेपर्स बचे हुए हैं। फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि समीक्षकों ने भी इसे खासा सराहा है।