Follow Us:

कुल्लू: पूर्व सैनिक की पत्नी के साथ हुई लाखों की ठगी, खाते से उड़ाए 32 लाख

गौरव, कुल्लू |

जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में एक महिला के खाते से 32 लाख रुपए गायब होने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार बंजार की एक महिला ने थाने में आकर शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके पीएनबी के खाते से किसी ने 32 लाख रुपए गायब कर दिए हैं। हालांकि यह मामला बहुत पुराना है लेकिन महिला ने अब पुलिस में आकर शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें महिला ने हवाला दिया है कि उसके खाते से 2011 से लेकर 2014 के बीच में यह रकम गायब हुई है।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि महिला शहीद पूर्व सैनिक की पत्नी है पूर्व सैनिक की पत्नी को पति के शहिद होने पर कुछ पैसा मिला था जिसे महिला ने अपने पैंशन खाते के साथ बेटे के नाम पर एफडी भी करवाई थी। महिला के ध्यान में अब ये मामला उजागर हुआ है और महिला द्वारा बंजार थाना में इस शिकायत पत्र के आधार पर धारा 409, 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है और थाना बंजार की टीम इस मामले के जांच पड़ताल पर जुट गई है।

थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि महिला द्वारा बंजार थाने में आकर पंजाब नैंशनल बैंक बंजार के अपने खाते में से 32 लाख रूपए गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई गई है और महिला की शिकायत पर धारा 409 ,420 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।