Follow Us:

पंजाब और उत्तराखंड में चुनाव प्रचार करेंगे सीएम जयराम ठाकुर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी संगठन ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए ड्यूटी लगाई है। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर दो दिनों तक पंजाब और उत्तराखंड के राज्यों में जाकर पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। आगामी 6 अप्रैल को सीएम पंजाब के दौरे पर रहेंगे और वहां विभिन्न स्थानों पर जाकर पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनसभाओं को संबोधित कर उनके लिए वोट मांगेंगे जबकि 7 अप्रैल को जयराम उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे।

सीएम जयराम ठाकुर पंजाब के कुराली, मोहाली और चंदू माजरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ पंजाब के पूर्व सीएम सुखबीर सिंह बादल भी मौजूद रहेंगे। वहीं इसके बाद 7 अप्रैल को सीएम उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। यहां पर भी वे पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। 7 अप्रैल को सुबह सीएम विकासनगर में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद बरोटीवाला, चरवा और शकरपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि संगठन ने उन्हें प्रदेश से बाहर चुनाव प्रचार करने के लिए जाने का आदेश दिया है। इसके तहत वो दो दिनों तक पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

जयराम ठाकुर ने कहा कि इसके अलावा पार्टी जहां पर भी उन्हें प्रचार के लिए भेजेगी, वे वहां जाकर पार्टी प्रत्याशियों के लिए काम करेंगे। सीएम ने कहा कि देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में माहौल बना हुआ है। एक बार फिर से देश की जनता उन्हें प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। बता दें कि इन पड़ोसी राज्यों में हिमाचल प्रदेश से पहले चुनाव होंगे जबकि हिमाचल में अंतिम चरण में मतदान होंगे। ऐसे में संगठन पहले उन राज्यों पर अधिक फोकस कर रहा है, जहां पहले चुनाव है।