Follow Us:

शांता ने कसा तंज, कहा- दलबदलू हैं सुखराम, हिमाचल को किया बदनाम

मनोज धीमान |

सांसद शांता कुमार ने  सुखराम पर जमकर हमला बोला है। शांता ने कहा कि सुखराम दल बदलू हैं। उन्होंने कहा कि सुखराम ने पहले बेटे को  बीजेपी में भेज कर मंत्री  बनवाया और अब पोते को कांग्रेस से सांसद का टिकट दिलाया है। शांता ने कहा कि सुख राम आज भी जमानत पर रिहा है  और अनिल शर्मा को मंत्री पद से हटाया जाएगा। जब तक वह कुर्सी पर है वो अपने परिवार को बदनाम कर रहें है। शांता ने कहा कि सुखराम ने आज तक पांच बार दल बदला।

उन्होंने कहा कि सुखराम ने हिमाचल को बदनाम किया है। इन्हीं नेताओं की बजह से हिंदुस्तान गरीब है। सुखराम को आने वाले समय में समय में पता चलेगा और अपनी गलती का पछतावा होगा। शान्ता ने कहा कि एक बात की ख़ुशी है कि वीरभद्र ने कहा कि सुखराम से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन आया राम गया राम में भरोसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि मेरी और वीरभद्र की एक पार्टी है वो है सिद्धान्त की पार्टी  और वीरभद्र  सिंह को मैं इस बात की बधाई देता हूं। शान्ता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बुरी तरह से हार होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस दिवालिया हो गई है केंद्र में भी कांग्रेस का यही हाल है। कांग्रेस के मेनिफिस्टो में कुछ भी नहीं है और बीजेपी इस मामले में भी आगे है और टिकट आवंटन मामले में भी आगे है।