Follow Us:

‘परिवार को जलील कर रहे अनिल शर्मा, BJP से निष्कासित होना ही होगा’

डेस्क |

धर्मशाला में बीजेपी के वरिष्ठ सांसद शांता कुमार ने अनिल शर्मा पर बड़ा बयान दिया है। सुखराम परिवार पर निशाना साधते हुए शांता कुमार ने साफ़ कहा कि अनिल शर्मा को बीजेपी से निष्कासित होना ही होगा। वे अपने परिवार को ज़लील कर रहे हैं और परिवार से अलग होकर चलना उनके लिए सही नहीं।

इससे पहले सभी नेताओं ने सुखराम और अनिल शर्मा को लेकर बयान जारी किया, लेकिन किसी ने खुल कर अनिल शर्मा पर स्टैंड क्लीयर नहीं किया। अब वरिष्ठ नेता का मीडिया के सामने खुलेआम ये कहना काफ़ी अहमियत रख़ता है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

अग़र ऐसा हुआ तो जयराम सरकार में जल्द ही मंत्री की कुर्सी तो खाली होगी ही, साथ ही विधायक की कुर्सी पर भी सस्पेंस बनेगा। क्योंकि यदि बीजेपी अनिल शर्मा को पार्टी से निकालती है तो उनकी मंत्री की कुर्सी तो खाली हो जाएगी लेकिन विधायकी बची रहेगी। अग़ल वे खुद बीजेपी छोड़ते हैं तो उन्हें इन दोनों कुर्सियों से हाथ धोना पड़ेगा। ऐसे में माना जा रहा है कि अनिल शर्मा खुद अपने इस्तीफ नहीं दे रहे।

समाचार फर्स्ट ने किया ख़बर ब्रेक

इससे पहले समाचार फर्स्ट ने भी एक ख़बर ब्रेक किया था, जिसमें अनिल शर्मा को बीजेपी हाईकमान द्वारा हटाने के आदेश देने की बात कही गई थी। लेकिन, इसी बीच अब सस्पेंस इसी को लेकर बन रहा है कि अनिल शर्मा खुद छोड़ेंगे या फ़िर पार्टी उन्हें निकालेगी। क्योंकि बीजेपी ऐसा कत्तई नहीं चाहेगी कि वे मंडी से 10 की 10 विधानसभाओं में किसी एक पर भी कोई घाटा खाए।