Follow Us:

मंडी में वीरभद्र के नाम से चुनाव प्रचार कर रहे आश्रेय शर्मा

नवनीत बत्ता |

मंडी में कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रेय शर्मा पुरजोर से चुनावी प्रचार में जुटें हुए हैं। चुनाव प्रचार में वह पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नाम से प्रचार कर रहें हैं। आश्रेय  शर्मा ने कहा कि जिस तरह 26 साल की उम्र में मंड़ी की जनता ने वीरभद्र सिंह के उपर विश्वास जताया था उसी प्रकार यहां की जनता ने उनके उपर विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह हिमाचल में ही  नहीं बल्कि पूरे देश में एक राजनीतिक आइकन हैं। आश्रेय ने कहा कि उनके बाद यहां की जनता ने सुखराम पर विश्वास जताया था और प्रदेश में संचार क्रांति लाने वाले भी वही थे। हमारे परिवार को मंडी की जनता का सहयोग हमेशा से ही मिला है।

उन्होंने कहा कि  राम स्वरूप के रूप में ऐसा सांसद मंडी को मिला जो विकास के नाम पर जीरो साबित हुए हैं । उन्होंने कहा कि मंडी की जनता सांसद से पूछ रही है कि आप ने मंडी लोकसभा के लिए क्या किया? उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह और सुखराम के बाद एक बड़ा राजनीतिक गैप यहां हो गया है और अब मुझे मंडी की जनता युवा सांसद जे रूप में चुनेगी और एक रफ्तार विकास को हम यहां देंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस का भ्यूली के विपाशा सदन में नौ अप्रैल को  सम्मेलन होना है। जिला कांग्रेस कमेटी ने इसकी सूचना जारी कर दी है। लेकिन, इस सम्मेलन में शिरकत करने वाले संभावित नेताओं की लिस्ट में  पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह का नाम नहीं है। इसके बाद विधायक विक्रमदित्य सिंह ने सोशल मीडिया में कांग्रेस के उस प्रेस नोट में वीरभद्र सिंह का नाम न होने पर खेद जताया था। उसके बाद आश्रेय  शर्मा वीरभद्र के नाम से चुनाव प्रचार कर रहे हैं।