Follow Us:

ED की चार्जशीट पर राहुल की चुप्पी संदेहास्पद: अनुराग ठाकुर

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने शनिवार को विधानसभा क्षेत्र नादौन में युवा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित किया। युवा सम्मेलन में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री एवं प्रदेश सचिव विजय पाल सोहारू भी उपस्थित रहे। इस मौके पर अनुराग ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले अगस्ता-वेस्टलैंड में प्रवर्तन निदेशालय(ई.डी.) द्वारा पेश की गई चार्जशीट पर राहुल गांधी की चुप्पी को संदेहास्पद बताया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि साल 2004 से 2014 तक इस देश के अंदर कोई ऐसा क्षेत्र नहीं था, जहां कांग्रेस ने भ्रष्टाचार न किया हो, जल थल और नभ हर जगह भ्रष्टाचार कांग्रेस की यूपीए सरकार के कार्यकाल में हुआ है।

वीवीआईपी हेलीकॉप्टर अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में जांच के दौरान जो कड़ियां खुलकर सामने आ रही हैं, उसको गंभीरता से लेने की जरूरत है। देश के सबसे बड़े राजनीतिक हैसियत रखने वाले परिवार और सोनिया गांधी के बारे में बिचौलिए क्रिश्चन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद कई बातें निकलकर सामने आईं। जांच में मिशेल ने 'मिसेज गांधी' जी का नाम लिया ‘सन ऑफ इटैलियन लेडी' का उल्लेख किया था। वो कौन इटैलियन लेडी और उसका बेटा है जिसने देश के वीवीआईपीस् के लिए हेलीकॉप्टर ख़रीद में भी दलाली करने से पीछे नहीं हटे। अब इस घोटाले पर ई.डी. की चार्जशीट आई है, कांग्रेस पार्टी को ईडी द्वारा दायर की चार्जशीट पर भी जवाब देना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि ईडी के पास जो दस्तावेज हैं उनमें जिन आरजी,एपी और एफएएम का इस्तेमाल हुआ है वे कौन हैं?

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि ”ईडी की चार्जशीट पर गांधी परिवार से लेकर पूरी कांग्रेस पार्टी में सन्नाटा पसरा हुआ है। इतिहास गवाह है कि आज़ादी के बाद से अब तक कांग्रेस पार्टी ने हर डिफ़ेंस डील में अपनी डील को तरजीह दी है। हमेशा से कांग्रेस का एजेंडा देश के पैसे को अपनी जेबों में भरने का रहा है। कांग्रेस ने कमीशन के लालच में राफ़ेल सौदे को सालों तक लटकाए रखा। सेना को कमज़ोर करने का प्रयास किया गया। सेना को मज़बूत करने के लिए और देश हित में हमारी सरकार ने राफ़ेल डील की सारी अड़चनें दूर कर फ़्रान्स से 36 लड़ाकू विमानों के आने का रास्ता साफ़ किया है"। इस अवसर पर हजारों युवाओं ने युवा मोर्चा सम्मेलन में भाग लिया। कार्यक्रम में एक रिटायर्ड कैप्टन सहित लगभग 100 से अधिक युवाओं ने बीजेपी का दामन थामा।