Follow Us:

‘बीजेपी ने संकल्प पत्र में फ़िर दोहराये ‘जुमले’, युवाओं को मिली निराशा’

नवनीत बत्ता |

बीजेपी के संकल्प पत्र पर कांग्रेस नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि बीजेपी का ये संकल्प पत्र एक बार फिर जुमलेबाज साबित हुआ है। 2014 में जुमले या सपने सरकार ने दिखाये थे आजे फ़िर वही मुद्दे इस पत्र में नज़र आ रहे हैं।

सुक्खू ने कहा कि इस बार के संकल्प पत्र में पहले 5 पॉइंट्स उन्होंने सही रख़े हैं जो पिछले कई सालों से बीजेपी के विज़न डॉक्यूमेंट में थे। युवाओं को लिए एक बार फ़िर कोई घोषणा नहीं हई और एक बार फ़िर युवा ख़ाली हाथ रहने वाला है। हिमाचल की ही बात करें जिसे मोदी अपने घर की बताते हैं वहां भी लोगों और युवाओं को कुछ विशेष संकल्प पत्र में नहीं दिया गया।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के लिए नतीज़े घायत होने वाला है और अब ये जुमले प्रदेश की जनता समझ चुकी है। कांग्रेस पार्टी ने चारों सीटों पर सशक्त उम्मीदवार दिये हैं औऱ जीत के लिए कांग्रेस बढ़ रही है। प्रदेश सरकार का एक साल का कार्यकाल भी कहीं न कहीं बीजेपी की विफ़लता और हमारी जीत का एक कारण रहने वाला है। मंडी में जिस तरह स्थिति बनी हुई है, उससे मुख्यमंत्री का जिला भी ख़तरे में पड़ा हुआ है।