Follow Us:

शिमला थप्पड़कांड: विधायक के खिलाफ पुलिस ने तैयार की चार्जशीट

डेस्क |

कांग्रेस कार्यालय शिमला में ऑन ड्यूटी महिला कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने के मामले में शिमला पुलिस ने विधायक के खिलाफ चार्जशीट तैयार कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने थप्पड़मार विधायक के खिलाफ 4 गवाह तैयार किये हैं और चार्जशीट को परामर्श के लिए भेजा है। चार्जशीट आते ही इसे कोर्ट में सौंपा जाएगा औऱ इस पर कोर्ट सुनवाई करेगा।

याद रहे कि 2017 के विधानसभा चुनावों के बाद राहुल गांधी जब शिमला हार का आकलन करने पहुंचे थे तो उस समय ये थप्पड़ कांड हुआ था। वाक्या कुछ यूं हुआ था कि विधायक आशा कुमारी ने भारी भीड़ के बीच कार्यालय के अंदर जाना चाह रही थी तो महिला पुलिस कर्मी ने अपनी ड्यूटी करते हुए उन्हें रोका और विधायक महोदय इस पर आग बगूला हो गईं। ये देखें वीडियो—

आशा कुमारी ने एक भी बात न सुनते हुए महिला पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। मौके पर महिला पुलिसकर्मी ने विधायक को उनका थप्पड़ सबूत समेत रसीद कर दिया और दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। उसके बाद राहुल गांधी ने भी विधायक के इस कारनामे की निंदा की और जांच की बात कही। दोनों और से क्रॉस केस भी हुए और बाद में महिला पुलिस कर्मी को धमकियां भी मिलने लगी।