Follow Us:

‘कांग्रेस के घोषणापत्र से आतंकवादियों, नक्सलियों के हौसले बुलंद’

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी ने हाल ही में हुए RSS नेता और छत्तीसगढ़ में बीजेपी विधायक की हत्या को कांग्रेस के घोषणा पत्र का नतीजा बताया है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र आने के बाद जिहादी आतंकवादिओं और नक्सलवादियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। इसी का नतीजा है कि जिहादियों ने जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में RSS नेता की हत्या कर दी। साथ ही छतीसगढ़ में कम्यूनिस्ट नक्सलवादियों ने बीजेपी विधायक समेत कई लोगों की हत्या कर दी। कांग्रेस का हाथ देशद्रोही आतंकवादियों और हत्यारे नक्सलवादियों के साथ है।

सत्ती ने कहा कि किश्तवाड़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवकसंघ के नेता एवं उनके गनमैन की हत्या उन जिहादी आतंकवादियों ने की जिनके लिए कांग्रेस नेता हमेशा सहानुभूति रखते हैं। पाकिस्तान, कश्मीरी आतंकवादी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रभक्त संगठन आरएसएस के खिलाफ एक ही तरीके से जहर उगलते है। संसद पर हमले के दोषी देशद्रोही अफ़जल गुरू और एक अन्य जिहादी आतंकी याकूब मेनन के लिए हर स्तर पर वकालत करने वालों में कांग्रेस के बड़े नेता शामिल थे। नयी दिल्ली के बाटला हाऊस में पुलिस ने आतंकवादियों को मार गिराया था तब सोनिया गांधी कई रातों तक दुख की वजह से सो नहीं पाई थी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी विधायक एवं कई अन्य बेगुनाहों की हत्या करने वाले नक्सली आतंकवादियों का समर्थन कांग्रेस हमेशा करती रही है। शहरी नक्सलियों के पक्ष में कांग्रेस सड़क, अदालत और संसद तक दलीले देती रहती है। इस बार तो आतंकवादियों और नक्सलियों को ध्यान में रखकर कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह कानून को समाप्त करने का वादा कर दिया है। उसने इन ख़तरनाक अपराधियों को तुरन्त ज़मानत पर छोड़े जाने का कानून बनाने का भी वादा किया है।

(आगे ख़बर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

उन्होंने कहा कि जान हथेली पर लेकर जिहादी आतंकियों और नक्सलियों का मुकाबला कर रहे सैनिकों एवं अन्य सुरक्षा बलों को मिले कानूनी संरक्षण को समाप्त करने का वचन भी कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में दिया है। उसने कहा गया है कि वह 'संशस्त्रबल (विशेष शक्ति) कानून 1958' को खत्म कर देगी ताकि आतंकवादियों के अपनी रक्षा करने का सैनिकों का अधिकार ही समाप्त हो जाये। वीरभूमि हिमाचल प्रदेश की जनता अपने बहुत से जवानों की शहादत देख चुकी है। अब वह कांग्रेस की इसतरह की सोच के खिलाफ वोट देकर एक बार फिर मोदी सरकार को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है।