Follow Us:

कांगड़ा: इंदौरा में बोले पवन काजल- कांग्रेस संस्कारी पार्टी, बीजेपी जुमलेबाज

मनोज धीमान |

कांग्रेस के कांगड़ा-चम्बा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी पवन काजल ने गुरूवार को इंदौरा के मदोली में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि संस्कारों और जुमलों में क्या चुनना है, यह जनता ने तय करना है। कांग्रेस जहां संस्कार की बात करती है वहीं बीजेपी नेता जुमलेबाजी ही करते हैं। उन्होंने शांता कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शांता कुमार ने भी अपनी घोषणाओं को जुमला ही बनाकर रख दिया और उन घोषणाओं पर कोई काम नहीं किया।

उन्होंने कहा कि मोदी की धुन पर नाचने वाले बीजेपी नेता बताएं कि क्या कांग्रेस द्वारा शुरु की गई छात्र वर्दी योजना की वर्दी और मेधावियों को लैपटॉप दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी क्षेत्रवाद और जातिवाद पर बात करती है जबकि कांग्रेस विकास की बात करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कुछ भी हथकंडे अपना सकती है।

पवन काजल ने क्षेत्र की सड़कों की बदहाली पर भी व्यंग्य कसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जहां एक बड़े नेता को टिकट दी तो वहीं कांग्रेस ने एक ट्रैक्टर चलाने वाले को टिकट दिया है। उन्होंने जनता से तुलना कर वोट करने की अपील करते हुए कहा कि वह आम जनता का एम.पी. बनेंगे। अपने एकदिवसीय इंदौरा दौरे के दौरान पवन काजल ने मंड मियाणी, उलैहड़ियां, बकराड़वां, गगवाल और मलकाणा में भी जन सभाएं कीं। पवन काजल ने मतदाताओं के बीच नीचे बैठकर फोटो भी खिंचवाई।