Follow Us:

‘सत्ती को संरक्षण दे रहे मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता’

रविंद्र, ऊना |

राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने पर हिमाचल कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ के मोर्चा खोल दिया है। इसी बीच सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने उनके बयान पर बीजेपी नेताओं को चुप्पी पर सवाल खड़े किये हैं। अग्निहोत्री ने कहा कि हैरानी की बात है कि बीजेपी अध्यक्ष राहुल गांधी औऱ राधास्वामी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनके नेता कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

अग्निहोत्री ने कहा कि सत्ती की बदज़ुबानी को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर संरक्षण दे रहे हैं। 2 दिन बाद भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस मामले में एक शब्द भी आगे आकर नहीं कहा है। ना ही पार्टी के प्रधान के इन शब्दों के लिए माफी मांगी है और उनकी चुप्पी यह बता रही है कि वह भी पार्टी के राज्य अध्यक्ष इन बातों पर ऐतराज नहीं कर रहे हैं।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आलोचना का अधिकार सबको है लेकिन भाषा का नियंत्रण तो नेता को खुद करना होगा। शब्दों का चयन यदि सही नहीं है तो उसके लिए पार्टी को साफ करना होगा कि यह पूरी पार्टी का विचार है या व्यक्तिगत है। जो मामला गाली गलौज देने तक पहुंचा है यह कोई नया नहीं है, इससे पहले सतपाल सिंह सती महात्मा गांधी निम्न स्तर की टिप्पणियां कर चुके हैं। यहां तक की मुकेश ने कहा कि मेरी पत्नी के विरुद्ध भी कई बार सार्वजनिक मंचों से कई प्रकार की भाषाओं का प्रयोग कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब तो हद हो गई है कि धार्मिक संस्था राधास्वामी को भी लपेटे में सतपाल सत्ती ने लिया है।