Follow Us:

सत्ती को अभद्र भाषा का प्रयोग करने के लिए कांग्रेस ने किया मजबूर: तीर्थ रावत

पी. चंद, शिमला |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत ने सतपाल सत्ती द्वारा भरी जनसभा में राहुल गांधी के खिलाफ अपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल करने पर कहा कि कांग्रेस ने ही उन्हें इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने का मौका दिया है। कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी चोर कहकर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने से सभी नेताओं को बचना चाहिए।

वहीं, अनिल शर्मा के इस्तीफे पर बोलते हुए तीर्थ रावत ने कहा कि पार्टी ने ही अनिल शर्मा को इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया था। जिसके बाद उन्होंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया और मुख्यमंत्री ने उसे स्वीकार भी कर लिया। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा के इस्तीफे से पार्टी को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा। अनिल शर्मा ने बीजेपी को धोखा देकर पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ा है इसलिए वे अब किसी और पार्टी के लिए प्रचार नहीं कर सकते। पार्टी अनिल शर्मा पर उचित कार्रवाई करेगी।

रावत आज लोकसभा चुनानों के लिए बीजेपी मीडिया केंद्र का शुभारंभ करने आज शिमला पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर से मोदी को पीएम बनाने का मन बना लिया है। बीजेपी ने नेता को महत्व ने देकर देश को सर्वोपरि माना है। पार्टी के लिए पहले देश है उसके बाद अन्य चीजें। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भारत की अलग छवि बनाई है। बीजेपी हिमाचल की चारों सीटों पर भी जीत दर्ज करेगी।