Follow Us:

खुद ज़मानत पर छूट कर मोदी पर झूठे आरोप लगा रही कांग्रेस: CM

पी. चंद |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र शुक्रवार को बीजेपी ने चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह की मौजूदगी में प्रबंधन समिति की बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी मां और जीजा समेत कई बड़े नेता पिछली कांग्रेस सरकार में किए लाखों करोड़ रूपये के घोटालों में अदालतों के चक्कर काट रहे हैं। ये सभी कोर्ट से जमानत पर छूट कर नरेंद्र मोदी के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच साल गरीब लोगों को पक्का घर, रसोई गैस, बिजली और मुफ्त इलाज़ की सुविधा देने में लगा दिए। लेकिन कांग्रेस के लोग केवल झूठ बोल रहे हैं और बीजेपी अब कांग्रेस के झूठ से जनता को सावधान करने के लिए अपना प्रचार अभियान तेज करेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहित की नीतियां और कार्यक्रमों की यदि तुलना करे तो कांग्रेस के 55 साल के मुकाबले मोदी के 5 साल भारी पड़ते हैं। अब चारों तरफ से मोदी के पक्ष में जय-जयकार देखकर विपक्षी नेता बौखला गए हैं और देश के दुश्मनों के साथ खड़े हैं। ऐसे में आम लोगों को बहुत सावधान रहने की जरूरत है।