Follow Us:

Airtel का नया प्लान! अब बाइक वाले घर बैठे सस्ते में करा पाएंगे इंश्योरेंस

समाचार फर्स्ट डेस्क |

एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ पार्टनरशिप में टू-व्हीलर इंश्योरेंस प्रोडक्ट लॉन्च की। इस इंश्योरेंस से ग्राहकों को टू-व्हीलर इंश्योरेंस के वार्षिक प्रीमियम पर 70 फीसदी तक बचत होगी। वहीं पर्सनल एक्सीडेंट कवर, थर्ड-पार्टी दायित्वों से सुरक्षा और जांच के बिना रिन्यूअल कराने की छूट मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को गाड़ी में टूट-फूट होने पर क्लेम के लिए अप्लाई करने का कोई अतिरिक्त खर्च दिए बगैर टोइंग सेवा का लाभ उठा सकेंगे।

ऐप और बैंकिंग प्वाइंट्स पर सेवा उपलब्ध

इंश्योरेंस की यह सेवा फिलहाल माईएयरटेल ऐप और 40,000 से ज्यादा एयरटेल पेमेंट्स बैंक बैंकिंग प्वाइंट्स पर उपलब्ध है। इस इंश्योरेंस में पर्सनल एक्सीडेंट कवर, थर्ट पार्टी लायबिलिटीज के अगेंस्ट प्रोटेक्शन औक निरीक्षण-मुक्त रिनीवल की तेज और पेपरलेस सुविधा मिलेगी।

भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ संजीव श्रीनिवासन ने कहा कि इस साझेदारी के जरिए उनकी कंपनी की पहुंच बढ़ेगी और देश भर में अधिक से अधिक लोग अपने दोपहिया वाहनों का सस्ते में इंश्योरेंस करा सकेंगे। एयरटेल पेमेंट्स बैंक के एमडी एंड सीईओ अनुब्रत विश्वास ने कहा कि हमारा अद्वितीय वितरण नेटवर्क और डिजिटल एस्सेट हमें लाखों अंडर-इंश्योर्ड भारतीयों तक पहुंचने में मदद करेंगे।