Follow Us:

सत्ती की टिप्पणियों के बाद बैकफुट पर आई बीजेपी: रजनी पाटिल

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश में अधिकतर नेता अपना नामांकन 24, 25 और 26 तारीख को भरने जा रहे हैं और इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की चुनाव प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा है कि वह 23 तारीख को शिमला के उम्मीदवार धनीराम शांडिल के नामांकन में शामिल होंगी। 22 तारीख को वह हिमाचल प्रवास पर आ रही है। उन्होंने कहा कि इसी दौरान 23 और 24 तारीख को शिमला में बैठकर चुनावों की सारी रणनीति को अमलीजामा पहनाया जाएगा और जो भी कमियां किसी लेवल पर नजर आ रही हैं उन कमियों को दूर करने का प्रयास भी किया जाएगा।

रजनी पाटिल ने कहा कि कांग्रेस में सभी नेता इस बात का विशेष ध्यान रख रहे हैं कि एकजुट होकर चुनाव प्रचार में निकला जाए और किसी भी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी जिसका पार्टी को किसी भी स्तर पर नुकसान हो उस तरह की टिप्पणियों से बचा जाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनाव प्रचार धीरे-धीरे तेजी पकड़ रहा है और भाजपा सतपाल सत्ती के बयान के बाद पूरी तरह बैकफुट पर आ गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब तो भाजपा के नेताओं में इतनी बौखलाहट नजर आ रही है कि उनसे अगर हम सवाल मीडिया के लोग सत्य के ऊपर पूछ रहे हैं तो वह जवाब अपने हिसाब से कुछ और ही दे रहे हैं जिससे स्पष्ट होता है कि बौखलाहट चरम पर है और सती ने जिस तरह से कांग्रेस के नेताओं को तो नहीं छोड़ा और इसके साथ ही धार्मिक आस्था पर भी प्रहार किया है उसकी निंदा करती हूं।