Follow Us:

‘हार के डर से बौखलाए कांग्रेसी, उदाहरण कांगड़ा का ले लो…’

मनोज धीमान |

चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री ने शाहपुर मंच से कांग्रेस पर निशाना साधा। जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के भय से कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने टिकट नहीं लिए। इसका उदाहरण कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भी देखा गया। यही नहीं कांग्रेस के कई प्रत्याशी अपनी ईच्छा से नहीं, बल्कि अपने हाईकमान के आदेश को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस के नेता बौखलाहट में आकर बयानबाजी कर रहे हैं। जनता को गुमराह करने के लिए विपक्ष के नेता कई अभियान चला रहे हों लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है।

साथ ही उन्होंने सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले शुरऊआत करती है और हमारा कर्तव्य है कि उसका जवाब दिया जाए। जयराम ठाकुर ने कहा कि हम किसी तरह की गलत बयान बाज़ी नहीं करते और हमें मर्यादा का भी पालन करना आता है।

'चंदेल पर दिया बयान'

कांग्रेस में शामिल हुए सुरेश चंदेल पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है। शाहपुर में मीडिया के साथ बातचीत में जयराम ठाकुर ने कहा कि काफी समय से वे कभी इधर तो कभी उधर जा रहे थे। ज्यादा कुछ तो नहीं कहूंगा लेकिन किसी के आने या जाने से बीजेपी को कोई फ़र्क नहीं पड़ा।