Follow Us:

राहुल गांधी को देश की जनता सिखाएगी सबक: CM

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चंबा के भटियात में राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोल है। जयराम ठाकुर ने बयान जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जो अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी की थी। उसके लिए आज उन्हें सर्वोच्च न्यायालय से माफी मांगनी पड़ी। देश को इस तरह गुमराह करने वाले व्यक्ति को देशवासी कभी माफ नहीं करेंगे।

जयराम ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को चोर कहना लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण ही नहीं है, बल्कि यह स्वस्थ लोकतंत्र के लिए भी चिन्ता का विषय है। देश की जनता ने ठान लिया है कि इस अभद्र टिप्पणी का जवाब राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव में दिया जाएगा। लोकतांत्रित देश में जो नेता इस तरह के अभद्र शब्दों का प्रयोग करे वो जनप्रतिनिधि बनने के योग्य नहीं होता।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल में पूर्व कांग्रेस सरकार ने कोरी घोषणाएं ही की औप धरातल पर कुछ भी नहीं किया। पूर्व कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में कई संस्थान खोलने की घोषणाएं की लेकिन इनके लिए बजट का प्रावधान नहीं किया। यह प्रदेश की जनता के साथ भद्दा मजाक है। उन्हांने कहा कि इन लोकसभा चुनावों में प्रदेश के लोग उनके साथ कांग्रेस द्वारा किए गए भेदभाव का मुंह तोड़ जवाब देगी।