Follow Us:

कांग्रेस की आवाज हर घर तक पहुंचाना है- RS Bali

डेस्क |

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव और AICC के सदस्य रघुबीर सिंह बाली ने आज नगरोटा बगवां में जनसम्पर्क किया । RS Bali ने  दो जोन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा की । आर एस बाली ने नगरोटा बगवां के रायजाना और सेरथाना जोन में कांग्रेस के लिये जनसम्पर्क किया और कांग्रेस प्रत्याशी के जीत के लिये कार्यकर्ताओं को जुट जाने का आहवान किया । उन्होंने सभी को एकसाथ काम करते हुए, कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने को कहा ताकि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बने और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री ।  

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये बाली ने कहा हम धरातल पर काम कर रहे हैं । उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पिता पूर्व मंत्री जीएस बाली का स्वास्थय अभी खऱाब है । लेकिन मतदान से पहले वो सात आठ सभा करेंगे औऱ कार्यकर्ताओं को सभी सभा बड़ी करनी है । जिससे एक सकरात्मक संदेश जाये । उन्होंने कहा कि हमें घर तक कांग्रेस की आवाज पहुंचानी है । हमें कांग्रेस के वैसे कार्यकर्ताओं को चिंहित करना है जो विपरित हालात में भी हमारे साथ खडे हैं ।

RS Bali के जनसम्पर्क से नगरोटा बगवां में कांग्रेस में एक नयी उर्जा नजर आयी और इसके सकरात्मक परिणाम आगामी चुनाव में भी देखने को मिल सकता है ।