Follow Us:

कांग्रेस की रैली से पहले भगवा रंग में रंगा हमीरपुर

कमल नाग |

संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में वीरवार को कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर अपना नामांकन भरेन वाले हैं। इस दौरान कांग्रेस हमीरपुर बाजार से एक रैली का आयोजन भी किया है। रैली में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे। लेकिन कांग्रेस की रैली से पहले ही बीजेपी युवा मोर्चा ने बाजार की हर दुकान और रेहड़ी-फड़ी पर अपने झंडे लगा दिए हैं। जबकि अनुराग ठाकुर 26 अप्रैल को अपना नामांकन भरेंगे।

देखने वाली बात यह है कि जहां कांग्रेस को अपने झंडे लगाने चाहिए थे वहां बीजेपी ने पहले ही अपने झंडे लगा दिए हैं । अब बाजार में ऐसी कोई दुकान नहीं बची जहां कांग्रेस अपने झंडे लगा सके क्योंकि जब कांग्रेस उम्मीदवार वोट मांगने बाजार में जाएंगे तो क्या वे विरोधी पार्टी का झंडा देखकर वहां वोट मांग सकेंगे या नहीं ये देखने योगय होगा।

ये भी देखें…

सोशल मीडिया की भूमिका महत्वपुर्ण : अरुण धूमल

हमीरपुर में आज बीजेपी के आईटी सेल की महत्वपुरण बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता बीजेपी नेता अरुण धूमल ने की । उन्होंने कहा सोशल मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण है और चुनावों में इस भूमिका को नकारा नहीं जा सकता । उन्होंने कहा चुनावों में हमारी टीम इस मीडिया का सदुपयुग करे इसीलिए ये बैठक है और बीजेपी की नीतियों का प्रचार सोशल मीडिया के माध्यम से युवा वर्ग में हो उसको लेकर चर्चा की । उन्होंने कहा किसी भी तरह की निजी टिप्पणियों से बचना भी बहुत महत्वपुर्ण है जिस से हमारी टीम भली भांति बाकिफ है ।