Follow Us:

सुखराम के आंसुओं को CM ने बताया ड्रामा, कहा- नहीं मिलेगा कोई लाभ

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंडित सुखराम और उनके पोते आश्रय पर जोरदार हमला बोला। जनसभा के बीच उनके रोने को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ड्रामा करार दिया और चुटकी लेते हुए कहा कि ये परिवार राजनैतिक ड्रामे भी खूब जानता है। लेकिन मंडी की जनता सब जानती है, इसलिए इस ड्रामे का कोई लाभ नहीं होने वाला।

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज एक लहर बीजेपी की पूरे प्रदेश में है और हर जगह बीजेपी में कांग्रेस से नेताओं का आना जारी है। आज सिंघी राम और मीना देवी हमारे साथ हैं और लम्बे समय से हम लोग जरूर अलग-अलग रहे हैं लेकिन आज इन्होंने देश हित और इलाके का विकास ना रुके इस लिए ये फैसला लिया है की बीजेपी में काम करना है।

'हिमाचल रेजीमेंट के लिए बीजेपी गंभीर'

मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता को विश्वास दिलाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नई सरकार बनने पर वह सेना की हिमाचल रेजीमेंट के गठन के संकल्प को पूरा कराने का प्रयास करेंगे। बीजेपी ने राज्य विधानसभा में इस सबंधं में एक संकल्प पारित किया था। इसमें मांग की गई थी कि केंद्र सरकार मातृभूमि की रक्षा में हिमाचल के सैनिकों की कुर्बानियों के मद्देनज़र रखते हुए हिमाचल रेजीमेंट अथवा हिमालयन रेजीमेंट का गठन किया जाए। बीजेपी सैनिकों के हितों के प्रति बेहद संवेदनशील है और 'वन रैंक वन पेंशन' को मोदी सरकार द्वारा लागू करना इसका बड़ा उदाहरण है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि देश हिमाचल प्रदेश के वीर जवानों का ऋणी है जिन्होंने चाहे शांतिकाल हो या युद्धकाल, हमेशा अपना सर्वस्व न्यौछावर किया। उनकी कुबार्नियों का नतीजा है कि हम रात को चैन की नींद सोते हैं। हिमाचल के युवक हमेशा देश सेवा के लिए सेना में भर्ती होने को तत्पर रहते हैं क्योंकि देश सेवा का ज़ज्बा उनमें कूट-कूट कर भरा है।