Follow Us:

धूमल के साथ अनिल धीमान ने की वोट अपील, विरोधियों के मिटाये भ्रम

नवनीत बत्ता |

पूर्व मुख्यमंत्री धूमल और हमीरपुर से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक अनिल धीमान भी बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने मैदान में उतर गये हैं। शनिवार को अनिल धीमान ने धूमल औऱ भोरंज विधायक कमलेश कुमारी के साथ विभिन्न जगहों पर जाकर अनुराग के लिए वोट मांगे।

अनिल धीमान पूर्व शिक्षा मंत्री स्वर्गीय ईश्वर दास धीमान के पुत्र हैं और भोरंज उपचुनाव में कांग्रेस की प्रोमिला को हरा विधायक बन चुके हैं। गत विधानसभा चुनावों में उनकी जगह कमलेश कुमारी को भोरंज से टिकट दिया गया और वह चुनाव भी जीत गयीं। अनिल धीमान के बारे में ऐसा भ्रम फैलाया जा रहा था कि वह अब बीजेपी से नाराज़ हैं और कभी भी कांग्रेस में जा सकते हैं। इन अटकलों और चर्चाओं के बीच अनिल धीमान का भोरंज क्षेत्र में धूमल के साथ मिल अनुराग के लिए वोट मांगना विरोधियों की चाल को नाकाम नजर आ रहा है।

लंबे समय से बीजेपी का गढ़ रहा भोरंज क्षेत्र पर एक बार फिर अनुराग की लीड को लेकर सबकी नज़रें रहेगी। उधर अनिल धीमान ने बताया कि वह अपने स्वर्गीय पिता की बीजेपी की सेवा को कभी नज़रअन्दाज़ नहीं कर सकते और बीजेपी के लिए वह समर्पित हैं। देश में मज़बूत और स्थायी सरकार बनाने के लिए हमीरपुर से अनुराग कि जीतना बहुत ज़रूरी है। भोरंज क्षेत्र में शनिवार को डॉक्टर अनिल धीमान ने कांग्रेस पर ज़ोरदार हमले किए और नरेंद्र मोदी सरकार के समय हिमाचल को मिले लाभों गुणगान किया ।