Follow Us:

‘बीजेपी के लोग जनता को गुमराह करने का कर रहे काम’

सुनील ठाकुर |

बिलासपुर के स्वारघाट में पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने बीजेपी पर निशाना साधा। रामलाल ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं। सरकार दावा करती थी, कि जो काला धन है वे कांग्रेस के लोगों का है लेकिन बीजेपी के लोग बता दें कि काले धन में कौन-कौन से कांग्रेस के लोग शामिल हैं। जो काला धन आया है उसको कहां खर्च किया गया यदि किसानों के ऋण की बात आती है तो बीजेपी की सरकार सालों का इंतजार करना पड़ता है और यदि बड़े उद्योगपतियों की बात की जाए तो उसे एक ही रात में उनका ऋण माफ कर दिया जाता है।

रामलाल ठाकुर ने कहा कि बीजेपी की सरकार कहती है कि हम किसानों के हक में खड़े हैं। अनुराग ठाकुर ने यहां पर कोई भी कार्य नहीं किए हैं, युवा के साथ खिलवाड़ किया है लेकिन यहां पर आए तो शिलान्यास कर देंगे। लेकिन अभी तक यहां पर एक भी पैसा खर्च नहीं किया गया है और अनुराग को इन क्षेत्रों की याद सिर्फ चुनाव के समय में ही आती है। उससे पहले कभी भी यहां पर नहीं आते हैं, उनको सिर्फ चुनाव के समय में ही यहां की याद आती है और युवा को हमेशा ही गुमराह किया जा रहा है।

वह कांग्रेस के समय में आया था लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद फिर भी बीजेपी की सरकार ने एक नई रीत शुरू कर दी पहले शिलान्यास और उसके बाद भूमि पूजन बीजेपी की सरकार नए कार्य नहीं कर रही है। जो पुराने कार्य कांग्रेस के समय में हुए हैं, उनका श्रेय भी अपने आप को दे रही हैं। अनुराग ठाकुर ने अधिकतर कार्य रोक दिया है और मुख्यमंत्री भी घोषणा को पुरी नहीं कर पाए और जनता को गुमराह किया जा रहा है।