Follow Us:

कांग्रेस के कार्यकाल में देश विकास के लिए तरसता रहा : CM

पी.चंद |

सीएम जयराम ठाकुर ने आज चंबा के चुराह विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के 10 साल के कार्यकाल के दौरान देश विकास के लिए तरसता रहा। क्योंकि उनके पास न तो कुशल नेतृत्व था और न ही कोई नीति। सीएम ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने लाखों करोड़ों के घोटाले कर देश को लूटने का काम किया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद देशवासियों ने महसूस किया कि अब देश का विकास हो रहा है और देश तेजी से विकास पथ पर बिना किसी भेदभाव के अग्रसर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र हित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है। कांग्रेस के नेता सत्ता प्राप्ति के लिए प्रधानमंत्री की जाति तक को मुद्दा बना रहे हैं जो सत्ता के लिए उनकी छटपटाहट को दर्शाता है। कांग्रेस देश की सुरक्षा को भी ताक पर रखना चाहती है क्योंकि उनका एकमात्र लक्ष्य सत्ता प्राप्त करना है।

मुख्यमंत्री कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी और हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होंगे, यह लक्ष्य जनता ने निर्धारित कर लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तथा कथित दिग्गज नेता मोदी लहर से घबरा चुनाव लड़ने को ही तैयार नहीं थे। क्योंकि वे जानते है कि उनकी हार निश्चित है। मुख्यमंत्री ने चुराह की जनता से बीजेपी प्रत्याशी किशन कपूर के पक्ष में वोट अपील करते हुए कहा कि वे अनुभवी और ईमानदार नेता हैं और सदैव लोगों के कार्यों को करवाने के लिए तत्पर रहते हैं। जनता किशन कपूर से विशेष स्नेह रखती है और विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से जनता किशन कपूर को भारी मतों से विजयी बनाएंगे।